मुजफ्फरपुर जिले से लापता युवती का शव पीएचसी से बरामद

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के गांव से लापता हुई युवती का शव मोतिहारी के केसरिया थाना के पीएचसी से बरामद हुआ हैं।युवती का शव मिलने से लोग आक्रोशित हो गये और मोतिहारी सीमा के स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। मृतका की पहचान माधोपुर हजारी निवासी रामबाबू राम की 18 वर्षीय पुत्री आरती कुमारी के रूप में की गई।

और पढ़े:जानिए आम आदमी पार्टी मोहम्मद ताहिर हुसैन के बारे में जिसपर, इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप हैं

घटित घटना के बारे में पुलिसा का कहना हैं कि तीन माह पूर्व साहेबगंज थाना के माधोपुर से आरती गायब हो गई थी।जिसकी गुमशुदी की प्राथमिकी साहेबगंज थाने में दर्ज हुई थी।पुलिस ने गुमशुदी का मामला दर्ज कर आरती की खोज बीन करने गली लेकिन उसका पता नहीं चल सका।आज तड़के उसका शव मोतीहारी के केसरिया थाना के अंतर्गत पीएचसी में मिला। पुलिस को बताया गया कि उसकी तबियत खराब होने के कारण उसके साथ आयी एक महिला ने भर्ती करवाया था। जिसका इलाज के दौरान मौत हो गई।पुलिस आरती के शव को उसके घर लेकर गई और उसके पिता को पूरी घटित घटना के बारे में विस्तार से बताया। शव का बिना पोस्टमार्टम कराये पुलिसे ने शव को उसके परिजनों को सौप दिया।मृतक आरती का इलाज कराने आयी महिला को पुलिस गिरफ्तार कर पुछताछा करने के बाद एक बांड के आधार पर छोड़ दिया।

यह भी पढ़े:ताहिर हुसैन के समर्थकों ने मेरे बेटे को मारा:अंकित के पिता

माधोपुर पंचायत के मुखिया अनिल यादव ने केसरिया पुलिस पर आरोप लगाया हैं कि पुलिस ने मृतक आरती के परिजनों को दबाव डालकर पोस्टमार्ट नहीं कराने का एक सहमति पत्र लिखवा लिया की हम शव का पोस्टमार्ट नहीं कराना चाहते हैं।इसका मतलब यह हुआ कि पुलिस जघन्य हत्या को छुपाना और हत्यारों को बचाना चाहती हैं।आक्रोशित लोगों ने शव को स्टेट हाईवे पर रखकर पुलिस प्रसाशन के प्रति नारेबाजी कर रही थे।जिसके कारण सड़का पर वाहनों की लम्बी कतार लगी हुई थी।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply