मुजफ्फरपुर जिले में महिला से छेड़छाड़ व मारपीट, गिरफ्तारी न होने पर थाने का घेरा

मुजफ्फरपुर जिले में महिला से मारपीट और छेड़छाड़ करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी न करने पर आक्रोशित गोलों ने थाने का घेराव कर हंगामा करने लग गये। सैकड़ों की सख्या में महिला और पुरुषों के पहुंचने से रोड जाम हो गया।आने जाने वाले वाहनों की लम्बी कतारे लग गई जिससे आवागमन बाधित हो गया।पुलिस की लापरवाही के कारण लोगों ने खुब जमकर नारेबाजी किया।लोगों का कहना हैं कि घटना के एक सप्ताह होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का अबतक बयान नही् दर्ज  किया हैं।प्रभारी थानाध्यक्ष ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग शांत हुए ।

मुजफ्फरपुर जिले में प्रांपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या

22 जनवरी को सदर थाना के एक गांव में महिला घास काटने खेत में गई थी। इसी दौरान आरोपित सुशील कुमार अपने साथियों के साथ पहुंचा और घास फेंक दिया। महिला के विरोध करने पर सभी ने उसके साथ गलत हरकत का प्रयास किया। जब महिला ने कहा कि वह उन सभी को पहचानती है तो हत्या की नीयत से गला दबा दिया। वह बेहोश होकर अचेत हो गई। इस बीच आरोपितों ने उसके गले से सोने का जीतिया, कान से बाली छीन लिया और भाग गए। आसपास के लोगों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया था।

 यह भी पढे़:स्पो‌र्ट्स के बिना जीवन अधूरा,आशिष नेहरा: बिहार के जीडी गोयनका स्कूली बच्चों को खेल व गेंदबाजी के टिप्स देते हुए कहां

घटना के एक दिन बाद 23 जनवरी को महिला के बयान पर सदर थाने में मारपीट व छिनतई की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसमें छेड़खानी का जिक्र नहीं था। दारोगा हरेराम पासवान को जांचकर्ता बनाया गया था। लेकिन, तीन दिनों से बीमार होने की वजह से वे इस केस में आगे कार्रवाई नहीं कर सके। इसे लेकर लोग आक्रोशित थे। प्रभारी थानाध्यक्ष ने कहा कि पहले मारपीट की बात कही थी। छेड़खानी की बात उस समय नहीं बताई गई थी।

About The Author

Related posts

Leave a Reply